नाबालिग को लेकर भागे दलित युवक को डंडों से पीटा वीडियो हुआ वायरल

PALI SIROHI ONLINE

साचौर। एक दलित युवक की जमकर पिटाई की गई। वह दर्द से चीखता रहा, पर पिटाई करने वाले युवक नहीं माने। उस पर लगातार डंडे से वार करते रहे। कसूर बस इतना था कि वह एक नाबालिग लड़की को भगा ले गया था। मंगलवार को इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने • एक युवक को हिरासत में भी लिया है। घटना जालोर के हाड़ेचा की है।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि हाड़ेचा का रहने वाला पुराराम मेघवाल सोमवार को गांव की ही एक नाबालिग को भगाकर ले गया था। इस दौरान गांव के युवकों को इसकी जानकारी मिली। पुराराम का पीछा किया गया। भीनमाल के पास युवक को पकड़ लिया। इसके बाद कार में सवार कुछ युवक नीचे उतरे और उसकी पिटाई शुरू कर दी। एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल ने बताया कि जालोर पुलिस को मंगलवार को इसका वीडियो मिला है। वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर एक को हिरासत में लिया गया। बाकी की तलाश की जा रही है।

2 ने हाथ पकड़ा और डंडे मारते रहे

वीडियो में कार सवार तीन आरोपी दलित युवक की पिटाई कर रहे हैं। इनमें दो लोगों ने तो युवक का हाथ पकड़ा है। एक युवक डंडे बरसा रहा है। युवक के पीठ और पैरों पर जमकर डंडे बरसाए। वह बार-बार चीख भी रहा है। इसके बाद भी उसकी लगातार पिटाई की जा रही थी। बताया गया कि युवक को पहले किसी सुनसान जगह पर ले जाया गया। इसके बाद वहां पिटाई की और वीडियो बनाया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवक की ओर से अभी तक रिपोर्ट नहीं दी गई है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।