डंपर ने पति-पत्नी समेत 2 साल के बेटे को कुचला: ब्लड डोनेशन कैंप में जा रहे थे, ड्राइवर थाने पहुंच बोला: मुझसे एक्सीडेंट हो गया

PALI SIROHI ONLINE

बालोतरा।बालोतरा शहर में शुक्रवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत बेटे की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि टक्कर के बाद तीनों के शव उछल सड़क पर गिरे। इस हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ड्राइवर ने थाने में पहुंच सरेंडर किया।

घटना शहर के मूंगड़ा सर्किल के पास की है। पचपदरा थाना अधिकारी प्रदीप ने बताया कि जानकारी देते हुए बताया कि कालेवा सोहन लाल पूनिया (32), धर्मपत्नी गीता (27) तथा बेटा गर्वित (2) पचपदरा में होने वाले ब्लड डोनेशन कैंप में हिस्सा लेने जा रहे थे। तीनों बाइक पर सवार थे। तभी मूंगड़ा सर्किल के पास पीछे से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीनों की मौत हो गई। पचपदरा पुलिस ने राजकीय नाहटा डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

सीनियर लेक्चरर के पद पर तैनात थे सोहनलाल

सोहन लाल पूनिया गणित के सीनियर लेक्चरर पद पर खारापारा गांव में कार्यरत थे। हादसे के बाद मेगा हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान करीब दो घंटे तक हाईवे पर जाम लगा रहा। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया। हादसे की जानकारी मिलने पर एएसपी नितिन आर्य, बालोतरा डिपटी धनफूल मीणा भी मौके पर पहुंचे। हादसे का बाद डंपर ड्राइवर घबरा गया और थाने पहुंचा। यहां उसने बताया कि उससे एक्सीडेंट हो गया और वह सरेंडर करना चाहता है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA