पाली-कुंभलगढ़ सेंचुरी में हत्या के आरोपी की तलाश: पत्नी की हत्या कर फरार हुआ पति, 12 दिन से खोज में जुटी 2 थानों की पुलिस

PALI SIROHI ONLINE

पाली। कुंभलगढ़ वाइल्ड लाइफ सेंचुरी में दो थानों की पुलिस 12 दिन से हत्या के आरोपी की तलाश में जुटी है। आरोपी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया था, लेकिन उसकी तलाश किसी खूंखार आदतन अपराधी की तरह हो रही है।

खिंवाड़ा थानाधिकारी जयसिंह ने बताया कि लांपी गांव में 30 मार्च को रामसमंद जिले के बादरा भागल निवासी सुरेश भील ने लाठी के वार से पत्नी की हत्या कर दी। हमले में सास वरजूदेवी को गंभीर घायल कर दिया। वारदारत के बाद सुरेश मौके पर ही मोबाइल पटक कर भाग गया। इसके बाद से ही खिंवाड़ा और देसूरी थाना पुलिस ने दो टीमें बनाई हैं।

आरोपी की तलाश चंबल के बिहड़ों की तरह हो रही है। खास इनपुट के आधार पर रोजाना टीमें आरोपी की तलाश में वाइल्ड लाइफ सेंचुरी में रवाना होती हैं। बीते 12 दिन से पुलिस पाली व राजसमंद जिले के अरावली के पहाड़ों में आरोपी की तलाश कर रहा है। इस दल में शामिल हेड कॉन्स्टेबल मकसूद खान, कॉन्स्टेबल भवानी सिंह, नवजीत सिंह बीते कई दिनों से आरोपी की तलाश में जुटे हैं। थानाधिकारी जयसिंह ने बताया कि हमारी टीम आरोपी की तलाश में जुटी है, जब तक उसे ढूंढ नहीं लेते है तब तक जंगलों में हम अभियान जारी रखेंगे।

सुरेश भील की शादी डेढ़ साल पहले दरिया के साथ हुई थी। सुरेश की शराब पीने और मारपीट करने से रूष्ट होकर दरिया अपने पीहर आ गई। वह अपने माता पिता के लांपी में आ गई। कई दिनों से सुरेश पत्नी को ले जाने की जिद्द कर रहा था, लेकिन पत्नी जाने को तैयार नहीं थीं। गत 30 मार्च को उसने पहले सास वरजू पर लाठी से हमला किया।

बचाव करने उसकी पत्नी दरिया आई तो उसके सिर पर लाठियों से ताबड़तोड़ वार किए। सास के चिल्लाने के बाद वह मौके से भाग छूटा। पाली के बांगड़ हॉस्पिटल में उपचार के दौरान दरिया ने दम तोड़ दिया तो उसकी सास की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA