लग्जरी कार और ट्रॉले में जोरदार टक्कर:नीलगाय को बचाने के चलते हुआ हादसा

PALI SIROHI ONLINE

ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन हाई वे स्थित पालड़ी एमथाना क्षेत्र के वेरा वीरपुर के पास गुरुवार सुबह करीब 7 बजकर 15 मिनट पर नीलगाय को बचाने के चक्कर में बीएमडब्ल्यू कार ट्रॉले से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई।

पालड़ी एम थानाधिकारी कुइया राम ने बताया कि सिरोही की तरफ से आ रही बीएमडब्ल्यू कार के सामने अचानक दौड़ती हुई नीलगाय आ गई, नील गाय को बचाने के चक्कर में कार साइड में चल रहे ट्रॉले से जा भिड़ी, इस हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया तथा उसमें सवार ईशान शर्मा के दाहिने हाथ में गंभीर चोट लगी, जबकि उनके साथी सुरक्षित रहे।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पालड़ी एम पुलिस ने एंबुलेंस 108 को घटनास्थल पर बुलवाया गया। एंबुलेंस के मेल नर्स नरेंद्र सिंह और पायलट नाजिम अली ने घायलों को प्राथमिक उपचार देते हुए सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। इस हादसे में हरियाणा निवासी इशान शर्मा के गंभीर चोट लगी थी।

इस दौरान करीब आधे घंटे तक कार बीच सड़क पर तिरछी खड़ी रही। इसके चलते फोर लाइन का यातायात करीब आधे घंटे तक बाधित रहा। थोड़ी देर बाद वहां पहुंचे एनएचएआई के उड़न दस्ते ने क्षतिग्रस्त कार को सड़क के किनारे किया तथा यातायात व्यवस्था को सुचारु करवाया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA