VIDEO-शिवगंज- ऐसे केसे करेगे जल सरक्षण,कार्मिक सोते रहे और व्यर्थ बहता रहा पीने का सुद्ध अमृत जल,कब होगी कार्यवाही,या फिर जिम्मेदारी होगी तय?!

PALI SIROHI ONLINE

हेमन्त अग्रवाल शिवगंज

सिरोही जिले में पेयजल किल्लत ना हो जवाई बांध जेसे बड़े जलश्रोतों में कुछ दिन का पानी शेष बचा है। फिर भी सिरोही जिले को।पानी की किल्लत से बचाने के लिए सिरोही जिला कलेक्टर डॉ भवरलाल कहि बार जलदाय विभाग के अधिकारियो की बैठक लेकर पेयजल किल्लत से बचाव की कार्य योजनाओं पर चर्चा कर सतर्कता बरतने के निर्देश देकर सिरोही जिला कलेक्टर डॉ भवरलाल पानी के मामले को लेकर गभीर और सतर्क बने हुए है।

तो शिवगंज सहर में जलदाय विभाग कितना सतर्क फॉल्ट के नाम पर कुछ दिन पूर्व खोदा गड्डा और आज जलदाय विभाग के कार्मिक सोते रहे और सड़को पर बहता रहा पिने का अमृत पानी?

शिवगंज में एकातरे होती है जल सप्लाई

आज व्यर्थ बहे पानी से कितने वार्डो में पेयजल सप्लाई बाधित होगी और यह खड्डा कितने वार्डो की व्यवस्था सुचारू करने को पूर्व में खोदा गया था?

सिरोही जिला कलेक्टर डॉ भवरलाल की सतर्कता के बावजूद शिवगंज सहर के बस स्टेण्ड और अम्बेडकर सर्कल के पास जलदाय विभाग द्वारा फॉल्ट निकालने के नाम पर गड्डा खोद दिया। मुख़्य आवाजाही और भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र में जलदाय विभाग के कार्मिको ने फाल्ट हाथो हाथ ना निकाल कार्य में लापरवाही दिखाई जब की मुख्यमार्ग जहा खरीदी को लोग आते है वैवाहिक सीजन भी है खड्डे में कोई गिरता है तो हादशा भी हो सकता है पर भय किसे?!

सिरोही जिले में जल सरक्षण जल जीवन के लिए सिरोही जिला कलेक्टर डॉ भवरलाल कहि बार अधिकारियो को जलसंरक्षण की बात कह चुके है।

👉🏻 न्यूज के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे ,बैल आईकन दबाएं और नोटिफिकेशन ऑल पर क्लिक करें।

यही नही सिरोही विधायक संयम लोढ़ा भी विधानसभा क्षेत्र की जनता को पेयजल समस्या ना हो को लेकर वैकल्पिक योजनाओ की बात पर कहि बार जोर दे चुके है।

सिरोही के शिवगंज में जल जीवन जल सरक्षण को लेकर जलदाय विभाग कितना संजीदा है कार्मिक सोते रहे और बहता रहा हजारो लीटर पिने का अमृत पानी,जिम्मेदार कोण,कार्यवाही होगी या फिर जिम्मेदारी तय कर दी जायेगी?!

👉🏻 न्यूज के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे ,बैल आईकन दबाएं और नोटिफिकेशन ऑल पर क्लिक करें।

पानी व्यर्थ बहने से शिवगंज के मुख़्य मार्ग पर किच्चड़ फेल गया,शिवगंज की सुंदरता भी खराब दिखी,ठण्ड के मौषम में लोगो को सड़क पर जलभराव ठंडे पानी से गुजरना पड़ा जिससे लोगो में मोष्मी बीमारियो का भय बड़ रहा। इतना ही नही नगर पालिका के सफाई कर्मीयो को सफाई व्यवस्था में काफी परेशानी आई। खड्डे के आस पास विभिन्न प्रकार की दुकानों मेडिकल सब्जी लॉरी पर भी किच्चड़ के अभाव में ग्राहकी का अभाव रहा जिसका सबसे बड़ा असर फल सब्जी नास्ते वालो पर हुआ।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA