सूदखोरों से परेशान यूवक ने की आत्महत्या,मूल,ब्याज और उपर से और पैसा चुकाया, फिर जलमहल से लाश मिली

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर सूदखोरों से परेशान होकर छपाई का काम करने वाले एक कारोबारी ने सुसाइड़ कर लिया। जबकि कारोबारी ने मूल भी चुका दिया था, मुंह मांगा सूद भी दे दिया था और इन सबके बाद भी करीब डेढ़ लाख रुपए से भी ज्यादा कैश भी सूदेखोरों को दे दिया था। लेकिन उसके बाद भी सूदखोर कभी सड़क पर रोककर धमकियां देते तो कभी इंटरनेट काॅल कर और रुपए मांगते। आखिर तंग आकर युवा कारोबारी ने जलमहल में छलांग लगा दी और जान दे दी।

मामले की जांच कर रही ब्रहम्पुरी पुलिस ने बताया कि मालपुरा गेट थाना क्षेत्र में रहने वाले शाकिर हुसैन के भतीजे आमिर का शव जलमहल से बरामद किया गया।बहुत बेइज्जती करते हैं वो लोग, कहते हैं रुपए दिए जा जिंदा रहेगा आमिर के पिता ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों से बेटा बेहद परेशान था। तीन दिन पहले उससे बातचीत की तो उसने बताया कि मूल ब्याज सब देने के बाद भी वो लोग परेशान करते हैं। सड़क पर रोकते हैं और कहते हैं कि जब रुपए मांगे दे देना, तब तो जिंदा रहेगा।

नहीं तो हमारा तो कुछ नहीं बिगडना। आमिर के पिता ने पुलिस को बताया कि मोहसिन, असलम, अशरफ, कासिम समेत कुछ लड़के उसे परेशान कर रहे थे।उसने कुछ समय पहले कुछ रुपए छपाई का कारोबार करने के लिए लिए थे। इसके पेटे स्टांप और खाली कागजात भी साइन करने पडे थे। मूल और ब्याज चुकाने के बाद भी एक लाख 55 हजार रुपए स्टांप और खाली दस्तावेजों के पेटे आरोपियों को दिए थे। लेकिन उसके बाद भी आरोपी उसे परेशान कर रहे थे। इसी बात से परेशान होकर आमिर ने जान दे दीं। पुलिस ने नामजद आरोपियों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA