ट्रोले के अचानक ब्रेक लगाए, पीछे से आया ट्रोला भिड़ा:हादसे में क्षतिग्रस्त हुई केबिन, 15 घंटे तक हाईवे पर खड़ा रहा ट्रोला

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही में सारणेश्वर जी पुलिया के पास शनिवार देर रात करीब 11 बजे एक ट्रोले ने आगे चल रहे ट्रोले को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कोई चोटिल नहीं हुआ। दरअसल कांडला हाईवे पर स्पीड ब्रेकर पर एक ट्रोले के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाए। इस दौरान उसके पीछे चल रहा ट्रोला जा भिड़ा। हादसे में ट्रोले का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। उधर हादसे के करीब 15 घंटे बाद तक क्षतिग्रस्त वाहन को नहीं हटाया गया। सड़क पर ट्रोला पड़ा होने के कारण वहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

जानकारी के अनुसार एक ट्रोला मोरबी गुजरात से टाइल्स भरकर दिल्ली के लिए रवाना हुआ था। कांडला हाईवे पर सारणेश्वर जी पुलिया के एक स्पीड ब्रेकर के पास एक ट्रोला आगे चल रहे ट्रोले से भिड़ गया। हादसे में ट्रोल की केबिन क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद आगे चल रहा ट्रोला तो वहां से रवाना हो गया, लेकिन क्षतिग्रस्त ट्रोला दोपहर 2.30 बजे तक वहीं पर पड़ा रहा। इसके कारण हाईवे पर ट्रैफिक जाम होता रहा और कई बार तो गाड़ियों की लंबी लाइनें लग गई।

जीप-बाइक की आमने-सामने की टक्कर
सिरोही में ब्यावर-पिंडवाड़ा फोर लेन हाईवे पर रविवार को शिवगंज नगर पालिका की जीप की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पालड़ी एम पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को एंबुलेंस की मदद से शिवगंज अस्पताल भेजा। घायल को पैर में गंभीर चोट लगी है। पुलिस वे क्षतिग्रस्त बाइक को सड़क से हटवाकर थाने में रखवाया है। वहीं घायल के परिजनों को सूचना दी।

जीप ड्राइवर रामलाल ने बताया कि वह सिरोही अस्पताल में कोरोना के सैंपल जमा करवाकर वापस लौट रहा था। अरठवाडा मोड़ पर स्थित एक होटल से अरठवाडा निवासी संजू राव पुत्र शिवलाल राव बाइक लेकर तेजी से आया और सीधे उसकी जीप से जा भिड़ा। उसने जीप के ब्रेक भी लगाए लेकिन बाइक-जीप की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में घायल संजू राव शिवगंज अस्पताल का कर्मचारी है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA