सिरोही से चोरी बाइक उदयपुर से बरामद, 1 गिरफ्तार:मकान के बाहर खड़ी बाइक ले गया था आरोपी, पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर पकड़ा

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही से चोरी हुई बाइक को कोतवाली पुलिस ने उदयपुर के कोटड़ा से बरामद कर लिया। पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी नंबर बदलकर बाइक चला रहा था। पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिए क्षेत्र के सामाजिक लोगों से सामंजस्य बैठाकर चोरी के आरोपी सोमाराम पुत्र लालाराम गमेती भील को गिरफ्तार कर बाइक के साथ सिरोही लेकर आई। पूछताछ के दौरान सोमाराम ने बताया कि वह सुमेरपुर से सिरोही अनादरा चौराहे पर उतरा था। यहां से उसे गांव तक जाने के लिए कोई साधन नजर नहीं आया। इसी दौरान उसे एक मकान के बाहर बाइक नजर आई। उसने बाइक स्टार्ट की और लेकर घर के लिए रवाना हो गया।

जांच अधिकारी समय सिंह गुर्जर ने बताया कि पंचवटी कॉलोनी सिरोही निवासी परीक्षित मिश्रा पुत्र सतीश मिश्रा पुलिस ने गत 4 अक्टूबर को दी रिपोर्ट में बताया कि उसके घर के बाहर खड़ी बाइक कोई बदमाश चुरा कर ले गया। इस पर टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की गई। जांच में सामने आया कि बाइक चुराने के बाद बदमाश अनादरा चौराहे से गोयली चौराहा होते हुए बाहरी घाटा की ओर गया है। इस पर क्षेत्रों में सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की। इस दौरान चोर पिंडवाड़ा क्षेत्र से होते हुए उदयपुर की ओर जाते नजर आया। इसके बाद पुलिस ने तकनीकी व मुखबिर की सूचना को आधार बनाते हुए जांच जारी रखी।

समय सिंह गुर्जर ने बताया कि 10 दिन तक उदयपुर जिले के आदिवासी क्षेत्र में वाहन चोरों को ट्रेस करने का प्रयास किया। लगातार कोशिश के बाद बाइक मिल गई, लेकिन चोर नदारद था। बाइक चुराने वाले युवक ने बाइक पर लिखे नंबरों में हेरफेर कर उन्हें सिरोही के बदले उदयपुर के बाइक नंबर बना दिए। किसी को शक ना हो इसलिए नंबर बदलने का काम उसने खुद ही कर लिया। इस कार्रवाई में हेड कॉन्स्टेबल समर सिंह के साथ में कोतवाली थाने के लोकेश कुमार दौलत सिंह और सुरेंद्र कुमार शामिल थे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA