खेत में 11 साल की नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार:नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर घटना को दिया था अंजाम

PALI SIROHI ONLINE

पाली जिले के आनंदपुर कालू थाना क्षेत्र में 11 साल की नाबालिग से गैंग रेप के दर्ज मामलें में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। एक नाबालिग को संरक्षण में लिया। डिगरना निवासी 21 वर्षीय आरोपी राजू उर्फ राजेश पुत्र सोहनलाल मेघवाल ने अपने एक नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर 3 अक्टूबर को घर में 11 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप किया था।

आनंदपूर कालू थानाप्रभारी शारदा विश्नोई ने बताया कि नाबालिग पीड़िता अपने रिश्ते की बहन के साथ 3 अक्टूबर की शाम करीब साढ़े चार बजे खेत में ग्वारफली लेने गई थी। जहां आरोपी राजू व उसके नाबालिग दोस्त ने उसके साथ रेप किया। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन खेत पहुंचे थे जहां नाबालिग अचेत अवस्था में मिली। जिसे उपचार के लिए परिजन अस्पताल भी ले गए थे। मामला दर्ज होने पर आरोपियों की तलाश शुरू की लेकिन पकड़े जाने के डर से वे फरार हो गए।

घटना के बाद आरोपी पुलिस से बचने के लिए भटकते रहे। अजमेर में अपनी बाइक रख आरोपी ट्रेन से हैदराबाद तक पहुंच गए। पकड़े जाने के डर से आरोपी ने अपने फोन का उपयोग नहीं किया। रास्ते में जो भी मिलता उससे फोन लेकर बात कर लेते थे। उस आधार पर पुलिस उनके पीछे हैदराबाद तक गई। जहां से डिगरना (आनंदपुर कालू) निवासी 21 वर्षीय आरोपी राजू उर्फ राजेश पुत्र सोहनलाल मघवाल दस्तयाब किया तथा मामले में एक नाबालिग को भी पुलिस ने संरक्षण में लिया।

पंचर की दुकान चलाता हैं आरोपी
पुलिस के अनुसार आरोपी पंचर की दुकान चलाता हैं। नाबालिग के खेत के निकट ही उसका खेत हैं। जहां नाबालिग को कई बार खेत में अकेला देख उसकी नीयत बिगड़ी थी। 3 अक्टूबर की शाम को आरोपी ने नाबालिग को अपनी रिश्ते की बहन के साथ देखा तो उसे अपनी हवश का शिकार बना लिया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA