बाली विधायक राणावत खास क्यों,झोपडी में पहूचे विधायक,कुंडाल की यह तस्वीर देश के नेताओ को देगी कार्य की सीख

PALI SIROHI ONLINE

पिंटू अग्रवाल चामुंडेरी

बाली विधायक पुष्पेन्द्र सिंह राणावत को आमजन गरीब श्रमिक व्यापारी और उद्योगपती और समाज सेवक क्यों पसंद करते है खबर की तस्वीर पर घोर करे… खुणी कुण्डाल मे शंकर लाल व मोहललाल के जरूरतमन्द गरीब निधन परिवार के सदस्य की सुचना बाली विधायक पुष्पेन्द्र सिंह राणावत को मिली बाली विधायक पुष्पेन्द्र सिंह राणावत ने अपने छोटे भाई विक्रम सिंह राणावत से गुप्तगु चर्चा की… सायद नामचीन और अमीर के यहा हर कोई जाता है और आज मेरी विधानसभा के जरुरतमण्द के लिए स्थानीय सरपंच प्रतिनिधि पिन्टू गरासिया ने मुझे कॉल किया जाना होगा मुझे।

बाली विधायक पुष्पेन्द्र सिंह राणावत एक झोपडी में शोक सवेदना के लिए प्रवेश किया। जहा विधायक प्रतिनिधि विक्रम सिंह राणावत सरपंच प्रतिनिधि पिन्टू गरासिया सहित बड़ी सख्या में लोग मोजूद रहे।

नाम के शोकीन नही बाली विधायक

सूत्र बताते है की बाली विधायक पुष्पेन्द्र सिंह राणावत ने बगैर राजनीती द्वेषता से उनके पास पहुचने वाले हर किसी परिवार।का सहयोग प्रदान किया जो किसी से छुपा हुआ नही पर उन्होंने पाली सिरोही ऑनलाइन के पिन्टू अग्रवाल से कहा जनता मुझे मेरे कार्यो की वजह से चुनती है में आज पुनः विश्वास दिलाता ही की में सदैव हर जरूरतमंद पीड़ित की सहयोग में सदैव अपने आप को समर्पित रखते हुए क्षेत्र के विकास की सोच रखूँगा।