ब्यावर-पाली-पिण्डवाडा टोल-वे द्वारा सामाजिक एवं शैक्षणिक सेवाओं में सहयोग के उपकरण सुपुर्द किए

पाली, जिला कलक्टर अंश दीप को सीएसआर स्कीम के तहत ब्यावर-पाली-पिण्डवाडा टोल-वे लिमिटेड द्वारा सामाजिक एवं शैक्षणिक सेवाओं में सहयोग के लिए नौ प्रकार के सहायक उपकरण सुपुर्द किए गए।


जिला कलक्टर ने कहा कि कम्पनी की और से सीएसआर स्कीम के तहत प्राप्त हुई सामग्री को जरूरतमंद लोगों में वितरित की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस सामग्री को सामाजिक उत्थान के लिए दिया जा रहा है। जो जरूरतमंद व्यक्ति के काम में आएगी।
सीएसआर स्कीम के तहत ब्यावर-पाली-पिण्डवाडा टोल-वें लिमिटेड द्वारा पाली जिले में स्कूली बच्चों में वितरण के लिए 150 स्कूल बैंच, 13 एयरकूलर, 5 शिक्षा के लिए प्रोजेक्टर, 4 वाॅटरकूलर, आंगनवाडी केन्द्रों के लिए 260 किडस् प्ले स्टेशन, वृद्धाश्रम के लिए 13 आटाचक्की, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाओं के लिए 25 व्हीलचैयर एवं 25 ट्रोली स्ट्रेक्चर जिला कलक्टर को सुपूर्द किए गए। जिला कलक्टर द्वारा मांग के अनुरूप जरूरतमंदों को यह सामग्री वितरित की जाएगी। इस मौके पर ब्यावर-पाली-पिण्डवाडा टोलवें लिमिटेड के प्रोजेक्ट हैड संजय माथुर, आॅपरेशन मैनेजर संजय मारवाड़ी, रूट आॅपरेशन मैनेजर पांचुराम कुमावत, प्लाजा मैनेजर अंसार खान, लाइजिन मैनेजर सुनील वाजपेयी मौजूद रहे।
एलएण्डटी के प्रोजेक्ट हैड संजय माथुर ने बताया कि जिला प्रशासन के साथ सामाजिक सरोकार के इस कार्यक्रम के जुड़कर कम्पनी तथा कार्मिकों को बहुत सुखद अनुभव हो रहा है। सीएसआर योजना के तहत सामाजिक व शैक्षणिक सेवाओं में सहयोग के लिए सौंपी गई यह सामग्री जरूरतमंदों के उपयोग में आएगी। उन्होंने कहा कि एलएण्डटी सामाजिक सरोकारों के कामों में हमेशा अग्रणी रही है। भविष्य में भी कम्पनी तथा कम्पनी से जुडे कार्मिक जिला प्रशासन के साथ सामाजिक सरोकारों के कार्यक्रमों में सहभागी बनते रहेगे।