भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश माथुर ने राज्य सरकार पर साधा जमकर निशाना

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश माथुर ने राज्य सरकार पर साधा जमकर निशाना

राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच आज बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर फालना पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से वार्ता करते हुए राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना घर नहीं संभाल पा रही है, वह शुरू से ही कोमा में है. कांग्रेस सरकार बीजेपी पर बेबुनियाद आरोप लगाती है. राजनीतिक व्यक्ति अपनी पार्टी पर ही कैसे आरोप लगाएं, जो लोग बाहर गए हैं वह तो कांग्रेस के ही लोग हैं. सुबह उठते ही पीएम मोदी और अमित शाह का नाम नहीं लेते तब तक उन्हें चैन नहीं आती.

सरकार बहुमत साबित करती तो इतना डरती ही नहीं:

बीजेपी राष्टीय उपाध्यक्ष राज्य सभा सांसद ओम माथुर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी सरकार, उनकी पुलिस यहां पर है तो जैसलमेर तक भागने की क्या जरूरत है. विधायकों को कभी बकरा, कभी भेड़ बोलते हैं. अगर सरकार बहुमत साबित करती तो इतना डरती ही नहीं. हम तो मौका देख रहे हैं कि वह क्या करते हैं. हमारे दल का कोई भी व्यक्ति कहीं पर भी इसमें इनवॉल्व नहीं है. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि भैरोंसिंह ने भी धरना दिया था उसके बारे में बयान देना बिल्कुल गलत बात है. उस वक्त हम सिर्फ 5 लोग गए थे. उससे पहले हमारे बहुमत की परेड हम राज्यपाल के सामने कर चुके थे. जो 5 लोग गए थे उनमें मैं खुद भी मौजूद था. पांच-छह घंटे की बहस बाजी करने के बाद भैरोंसिंह जी थोड़ा थक गए थे लोन में बैठ गए थे जो धरना नहीं था, पूरी जनता बाहर की तरफ साथ थी. हरिदेव जोशी के सीएम बनने के कार्ड छप चुके थे लेकिन दिल्ली से प्रधानमंत्री ने इंटरविन किया.

निश्चित रूप से हर विषय पर हाउस में कांग्रेस को घेरा जाएगा:

इसके साथ ही ओम प्रकाश माथुर ने कहा कि गवर्नर के सामने विधायकों की परेड करते हस्ताक्षर देते. एक-एक विधायक के बयान करवाते, लेकिन राजभवन में नारेबाजी करवाना ठीक नहीं है. 14 अगस्त से विधानसभा सत्र को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारा विधायक दल पूरी तैयारी में है. बहुत सारे विषय इकट्ठा हैं, बहुत जल्दी विधायक दल की बैठक भी होनी है. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष, वसुंधरा राजे, उपनेता प्रतिपक्ष, सतीश पूनिया और प्रदेश सारे बड़े नेता लगातार संपर्क में है. ऐसे में निश्चित रूप से हर विषय पर हाउस में कांग्रेस को घेरा जाएगा. विपक्ष द्वारा सत्ता पक्ष पर भयंकर आक्रमण किया जाएगा. राज्य सरकार को टिड्डी, कोरोना और लॉ एंड ऑर्डर की स्थितियों पर घेरा जाएगा. वहीं बसपा के मुद्दे पर बोलते हुए माथुर ने कहा कि पहले रहे जब भी बसपा के सहारे थे अब भी बसपा के सहारे से हैं. कोर्ट के नोटिस का जवाब 11 अगस्त तक देना है. कोर्ट सही न्याय करेगा ऐसा भरोसा है।