बाली उपखण्ड में पॉजिटिव यूवक की दादी नेगेटिव,बीसीएमओ को दी भौलावन,

बाली उपखण्ड में नेगेटिव आई 92 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने बाली बीसीएमओ डॉ हितेन्द्र वागोरियाको दी दुआए,मेरी तरह मेरे पोते को भी जल्द घर भेजे। बाली उपखण्ड में 6 पोजिटिव आने पर बाली उपखण्ड अधिकारी श्रीनिधि बीटी के निर्देशन में ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेन्द्र वागोरिया की मौजूदगी में पॉजिटिव लोगो के संदिग्ध 40 परिजनो के सेम्पल लिए जिनमे से 33 लोगो के सेम्पल नेगेटीव आये उसमे सेवाड़ी के पॉजिटिव युवक की 92 वर्षीय दादी फुलवन्ति देवी भी सम्मलित है।

वही पोजिटिव आये सेवाड़ी के युवक की दादी फूलवंती पत्नी सुरजमल उम्र 92 वर्ष की बुजुर्ग महिला जैसे ही नेगेटिव रिपोर्ट आई तो ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया को हाथ जोड़कर आशीर्वाद दिया।

ईतना ही नही बीसीएमओ बुजुर्ग महिला को गाड़ी में बैठाने गए और महिला को स्वास्थ खान पान और पानी ज्यादा पिने के साथ बेवजह घर से नही निकलते हुए होम क़वारंनटाइन रहने की बात सुनते ही 92 वर्षीय महिला ने बाली बीसीएमओ डॉ हितेन्द्र वागोरिया से कहा बेटा हमे यहा कोई तकलीफ नही हुई पर तुमारे स्वास्थ का भी ख्याल रखते हुए मेरे पोते को भी जल्द स्वस्थ होते ही जल्द घर भेजने की भोळावण देती हु। बुजुर्ग महिला ने बीसीएमओ को आशिर्वाद देते हुए कहा यह सेवा का फल ईश्वर देता है। और तुम्हें भी देगा तो यह सुन बीसीएमओ सहित सभी मोजूद भावुक हो गए। बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेन्द्र वागोरिया ने 33 लोगो की रिपोट नेगेटिव आने के बाद सभी को घर के लिए रवाना किया एवं अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने की हिदायत दी व 14 दिन के होम आइसोलेशन में रहने को पाबंद किया। साथ ही संदिग्ध 21 लोगों के सैंपल लेकर जांच हेतु पाली मेडिकल कॉलेज भेजे गए। इस दोरान विभिन्न मिडिया कर्मी चिकित्सा विभाग के प्रेम प्रकाश ,मोहमदअजरूदीन,
गोविन्द कुमावत सहित परिजन रिस्तेदार मोजूद रहे।