बाली उपखण्ड के नाणा क्षेत्र में भीषण सड़क हादशे में चार की मौत,दो घायल

दुदनी के पास भीषण सड़क हादशे में चार की मौत,दो घायल

नाना। बाली उपखण्ड के नाना थाना क्षेत्र के दुदनी गाँव के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमे चार युवको की घटना स्थल पर मौत हो गई तो दो युवको की हालत चिंताजनक बनी हुई है। दुर्घटना की सुचना मिलते ही नाना थानाधिकारी भवरलाल माली घटना स्थल पर पहुचे और 108 की सहायता से घायलो को सुमेरपुर की चिकित्सालय में भिजवाया वही चार मृतको के शवो को सुमेरपुर की मोर्चरी में रखवाया गया।

नाना थानाधिकारी भवरलाल माली के अनुसार बाइक नंबर आर जे 24 सीएस 2477 और आर जे 22 पीएस 1339 की आमने सामने भिड़ंत हो गई।
जिसमे देवपाल सिंह पुत्र गणपतसिंह राजपूत निवासी बादला (शिवगंज) उम्र 28 वर्ष,
श्रवण पुत्र कपुराराम गरासिया उम्र 20 निवासी पिलीढाल नाना,लेसा राम पुत्र शंकर लाल गरासिया उम्र 21 वर्ष निवासी पिलीढाल (नाना),सिंगा राम पुत्र छोगाराम गरासिया उम्र 25 निवासी बेकरिया उदयपुर, की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वही घायल देवाराम पुत्र नेना राम गरासिया उम्र 19 निवासी पिलीढाल नाना और एक घायल की अभी पहचान नही हो पाई है। नाना पुलिस एक घायल के शिनाख्ती के प्रयास कर रही है।

सूत्रो के अनुसार गरासिया जाती के बाइक चालक सुमेरपुर से बेडली की ओर आ रहे थे और दूसरी बाइक चालक देवपाल सिंह दुदनी से सुमेरपुर की और जा रहे थे की मौत का बुलावा आया और दुर्घटना हो गई।

हेलमेट भी नही आया काम एक बाइक चालक बाइक चालक देवपाल सिंह के हेलमेट पहना हुआ था सम्भवतय हलमेट का बेल्ट ना बंधा होने से दुर्घटना के साथ हेलमेट भी उड़ कर उड़ गया जिससे उसके तुककडे टूकडे हो गए।

दुर्घटना इतनी जबरदस्त हुई की घटना स्थल पर दोनों बाइको के पार्ट्स बिखर गए ।