सीकर का युवक उदयपुर के अलसीगढ़ में डूबा,रेस्क्यु टीम ने शव निकाला

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर। अलसीगढ़ में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक डूब गया। युवक सीकर का रहने वाला था और जोधपुर में जॉब करता था। एसडीआरएफ की टीम ने तीन घंटों के प्रयास के बाद मृतक का शव निकाला।

नाई थानाधिकारी सबीर खान ने बताया कि नपावली चक मण्डोली नीम का थाना सीकर निवासी रविन्द्र शर्मा (25) पुत्र महेन्द्र शर्मा की मौत हुई। रविंद्र शर्मा ने उदयपुर में फतहपुरा निवासी अमन अग्रवाल के साथ भीलवाड़ा में पढ़ाई की थी। लिहाजा दोनों में गहरी दोस्ती थी। रविन्द्र शर्मा जोधपुर में निजी कंपनी में जॉब करता था।

शुक्रवार रात को रविन्द्र जोधपुर से निकला और शनिवार सुबह उदयपुर पहुंचा। यहां रविन्द्र और अमन अन्य दोस्त यश, युवराज और गौरव अलसीगढ़ पहुंचे। जहां तालाब के किनारे मौज मस्ती कर रहे थे कि रविन्द्र का पैर फिसल गया। साथी दोस्तों में से किसी को तैरना नहीं आता। ऐसे में मदद नहीं कर पाए। शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे और युवक की तलाश की, लेकिन पता नहीं चल पाया।

थानाधिकारी सबीर खान और एएसआई कालूराम मौके पर पहुंचे। आपदा प्रबंधन की टीम ने तीन घंटे के प्रयास के बाद शव निकाला। शव मुर्दाघर में रखा गया। परिजनों के आने पर सुबह पोस्टमार्टम होगा।