राजस्थान के जालोर जिले के नाम से तीन पुलिस जवानो का अफीम सेवन का वीडियो वायरल हो रहा है…! बड़ी जांच का विषय,देखे वीडियो

PALI SIROHI ONLINE

राजस्थान के तीन पुलिस जवानो का अफीम सेवन का वीडियो वायरल हो रहा है…! वायरल वीडियो जालोर जिले के सायला क्षेत्र का वीडियो बताया जा रहा जिसमे पुलिस स्टाफ सायला और एक बागरा पुलिस थाने में तेनात बताया जा रहा हम वायरल वीडियो और वायरल खबर की पुस्टि नही करते है पर सभ्य समाज को हम नशा मुक्ति से दूर रखने की सोच रखते है और जो मादक पदार्थ प्रतिबन्ध है उसका सेवक कानून के रखवाली करने वालो पर लगे तो यह मामला बड़ा गभीर है और जांच का विषय है इस मामले को acb या सीबीआई से करवाई जाए तो पता चल सकता है वायरल वीडियो में अफीम सेवन की बात की जा रही वो कहा से आई….?!

कहि मामलो में पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगता है पर आज जालोर जिले के सायला उपखण्ड के बताये जा रहे एक वायरल वीडियो के साथ पोस्ट में लिखी लाइनों से यह साबित हो रहा है की 3 पुलिस स्टाफ की मौजूदगी में अफीम की मनुहार और खुले आम अफीम का सेवन कर रहे है।

हम राजस्थान सरकार से चाहते है की अफीम सेवन मामले की सीबीआई या acb से करवाकर इस वायरल वीडियो में दिख रहे 3 पुलिस स्टाफ की सत्यता को सामने लाये दोषियों को सजा मिले तो भवश्य में ऐसी पुनरावती ना हो और अवैध मादक पदार्थो के सेवन पर रोक लगे।