पाली कोरोना मरीजों की सेवा में लगे कार्मिकों को समर्पित है स्वास्थ दिवस

PALI SIROHI ONLINE

पाली (जगदीश सिंह गहलोत) राजकीय शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र टैगोर नगर पर बुधवार को विश्व स्वास्थ्य दिवस का आयोजन किया गया। पब्लिक हैल्थ मैनेजर अशोक भार्गव ने बताया इस दिन को मनाने का खास मकसद अच्छी स्वास्थ सुविधाओ को लोगो तक पहुंचाना और उनके प्रति जागरुक करना है । वर्ल्ड हैल्थ डे के मौके पर जरूरी है आप अपनी शारीरिक और मानसिक सेहत का ध्यान रखें।

मानसिक और शारीरिक रुप से फिट रहने के लिए अपनी लाइफस्टाइल में खास बदलाव की जरुरत होती है। देशभर के स्वास्थकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगो की सेवा में लगे है इस साल स्वास्थ दिवस की थीम कोरोना योद्धाओं को समर्पित है जो अपनी जान की बाजी लगाकर लोगो की सेवा कर रहे हैं। विश्व स्वास्थ्य दिवस स्वास्थकर्मी विशेस तौर पर मनाते है की उनके अस्पताल में स्वास्थय सुविधाओ को कैसे बेहतर किया जा सके । इस बार कोरोना माहामारी के कारण जागरूकता हों न हो लेकिन स्वास्थ कर्मियों का दिल से सम्मान करते है।
इस अवसर पर डॉक्टर मदन सिंह परमार, हैल्थ मैनेजर अशोक भार्गव, जीएनएम रेखा चौधरी, अरविन्द डांगी, फरमाशिस्त भवर लाल सिंदल, मोहमद फरदीन , ए एनएम गीता टी आशा सहयोगिनी गुणवंती, अध्यापक नंद किशोर शर्मा मोजूद रहे।