प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित – सांसद पटेल

PALI SIROHI ONLINE

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित – सांसद पटेल

सिरोही शहर मंडल कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए, कहा केंद्रीय योजनाओं का लाभ निचले तबके तक पहुंचाएं

सिरोही। जालौर सिरोही सांसद देवजी एम पटेल ने सिरोही भाजपा नगर मंडल के कार्यकर्ताओं को अपनी भूमिका प्रभावी बनाने की अपील कर कहा कि हमारे मंडल स्वाभिमानी स्वावलंबी बने और कार्यकर्ता बूथ स्तर तक जनमानस के बीच पहुँचकर सरकार की योजनाओं के सफल क्रियान्वयन करवाने में जरूरतमंदों के बीच सक्रियता से भूमिका अदा करें।

सांसद जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक में भाग लेने सिरोही पहुंचे इस दौरान वे शहर के कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए और उपयोगी सुझाव दिए।

शनिवार को सिरोही सर्किट हाउस में एक दिवसीय प्रवास के दौरान सांसद देवजी पटेल ने वहां आए आमजन एवं कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना।

इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष लुंबाराम चौधरी, रेवदर विधायक जगसीराम कोली एवं वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में नगर मंडल अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल, पूर्व जिला उपाध्यक्ष अशोक पुरोहित, पूर्व मंडल अध्यक्ष सुरेश सगरवंशी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष गोपाल माली,भाजयुमो पूर्व जिलाध्यक्ष हेमंत पुरोहित, पूर्व मंडल अध्यक्ष महिपाल चारण आदि ने स्थानीय मुद्दों से अवगत करवाया और बातचीत भी की। सांसद पटेल ने इस मौके पर प्रधानमंत्री की देखरेख में देश के वैज्ञानिकों द्वारा स्वदेशी कोरोना वैक्सीन उपलब्ध करवाकर देश की जनता को सुरक्षा कवच प्रदान करने पर प्रशंसा कर कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में कम समय में दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन कार्यक्रम चलाया जाना सराहनीय कदम है और कार्यकर्ताओं को इसके प्रति जागरूकता के साथ लोगों को प्रेरित करने को कहा। उन्होंने कहा कि वे संगठन के मंडलों से सतत संवाद के लिए नियमित वर्चुअल बैठके भी लेंगे। इस मौके पर पार्षद प्रवीण राठौड़, महामंत्री विजय पटेल, उपाध्यक्ष रणछोड़ पुरोहित,नगर मंत्री अजय भट्ट, वीरेंद्र चौहान, गणपतसिंह रेवदर, ललित प्रजापत, अनिल प्रजापत,श्रवण राजपुरोहित, महेंद्र खंडेलवाल, जितेंद्र खत्री,कैलाश जोशी आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

शीघ्र खुलेगा सांसद सेवा केंद्र –

भाजपा नगर मंडल सिरोही के कार्यकर्ताओं के सुझाव को स्वीकार करते हुए जालौर सिरोही सांसद देवजी एम पटेल ने आने वाले दिनों में शीघ्र ही जिला मुख्यालय पर सांसद सेवा केंद्र कार्यालय खोलकर शुरू करने का भरोसा दिलाया। कहां की आमजन को आने वाली समस्याओं के निदान के प्रयास में तत्परता और गति लाने के लिए और केंद्रीय योजनाओं की सफल क्रियान्वयन के लिए कार्यालय खोलकर समस्याओं का संकलन किया जाएगा और प्रशासन के माध्यम से उनके निदान की कोशिश होगी।