पति की प्रेमिका को बीच सड़क पर पीट,महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली लाल मिर्च

PALI SIROHI ONLINE

पाली जिले के सुमेरपुर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही कॉलोनी में रहने वाली महिला ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर पति की प्रेमिका को बीच सड़क पर जमकर मारपीट की। इस दौरान युवती छोड़ने की गुहार करती रही लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी। इस मारपीट में वे इस हद तक उतर गए कि बीच सड़क पर युवती के कपड़े फाड़ दिए और शरीर पर लाल मिर्च डाल दी। इसके बाद पीड़िता की तबीयत बिगड़ गई। मामला पुलिस तक जा पहुंचा है और युवती ने 10 लोगों के खिलाफ सुमेरपुर थाने में मामल दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार सुमेरपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक नरेश शादीशुदा है और उसका 20 साल की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका संदेह घरवालों को पहले से था। 10 अगस्त को युवक की पत्नी अपने रिश्तेदारों के साथ युवती के घर पहुंची। इस दौरान वह रसोई में खाना बना रही थी। महिलाएं उसके घर में घुसी और बाल खींच बीच सड़क पर लाई।

यहां उन्होंने उसकी पिटाई शुरू करी दी। इसके बाद उसके कपड़े उतार दिए और प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च डाल दी। युवती चिल्लाई तो पास रहने वाले जितेंद्र कुमार, शंकरलाल व सुगना देवी ने बीच-बचाव कर उसे छुड़ाया। वहीं पीड़िता ने 11 अगस्त को थाने में रिपोर्ट दी है कि नरेश माली उससे संबंध बनाए रखने के लिए परेशान करता था।

पीड़िता की रिपोर्ट पर 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

युवक शादीशुदा था और लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि इस दौरान कई बार युवक से समझाइश भी की लेकिन बात नहीं बनी। इससे परेशान होकर युवक के घर की महिलाएं युवती के यहां पहुंची और मारपीट की। पीड़िता ने कमलादेवी पत्नी तोलाराम चौधरी, विद्यादेवी पत्नी नरेश कुमार माली, मधु पत्नी तोलाराम, राकेश पुत्र नरपत चौधरी, मनोहर देवड़ा, पार्षद वीणा देवड़ा, विजयलक्ष्मी, संगीता, ममता देवड़ा, कन्यादेवी आदि के खिलाफ मामला दर्ज कराया।