प्रेमी संग भागी युवती 3 लाख भी लेकर गई

PLAI SIROHI ONLINE

तखतगढ़। पाली में प्यार के लिए किसान की बेटी अपने ही परिवार को दोहरे संकट में डाल गई। युवती घर से तीन लाख रुपए लेकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई। ये पैसे किसान ने उधार और गेहूं की फसल बेचकर जुटाए थे। दरअसल, वह दिल के मरीज हैं और इन्हीं रुपयों से अहमदाबाद में उनका ऑपरेशन होना था। 3 दिन में युवती का कोई सुराग नहीं मिल रहा। पुलिस में शिकायत के बावजूद बेटी के बारे में जानकारी नहीं मिलने से परिवार में गुस्सा है। परिजन शुक्रवार को तखतगढ़ थाने पहुंचे और करीब 2 घंटे तक धरना दिया। पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद घर लौटे। किसान की 6 बेटियां और एक बेटा है। घर से भागी युवती चौथी संतान थी।

युवती के पिता का ढाई साल से हार्ट का इलाज चल रहा है। दिल में ब्लॉकेज की वजह से ऑपरेशन होना है। दो महीने पहले ही उदयपुर के एक निजी अस्पताल में दिखाया गया था। डॉक्टर ने अहमदाबाद में ऑपरेशन कराने की सलाह दी। इस पर वह 1 लाख रुपए अपने भाई से उधार लेकर आए थे। 2 लाख 15 हजार रुपए गेहूं की फसल बेच कर जुटाए।

थाना प्रभारी राजेंद्र चौधरी ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय युवती तखतगढ़ के सरकारी अस्पताल जाने का कह कर घर से निकली थी। परिजनों ने तखतगढ़ निवासी हितेश कुमार पुत्र भूराराम घांची के खिलाफ लड़की के अपहरण का मामला दर्ज कराया। जांच चल रही है। युवती घर में रखे 3 लाख 15 हजार रुपए भी साथ लेकर गई है। यह रुपए उसके पिता के हार्ट के ऑपरेशन के लिए थे, जो अहमदाबाद में होना था। घर वालों ने रुपए पलंग के नीचे रखे थे। तीन दिन पहले जब वह घर से निकली तो इसकी किसी को भनक नहीं लगी कि वह घर से भागकर जा रही है और रुपए भी ले जा रही है।