महिला के हाथ से बैग छीनकर भागे 3 लुटेरे,पुलिस की सतर्कता से पकड़े गए

PALI SIROHI ONLINE

पाली। ब्यावर से सेंदड़ा बाइक पर पति-पत्नी अपने बच्चे के साथ आ रहे थे। लालपुरा घाट क्षेत्र में पीछे से बाइक पर आए तीन बदमाशों ने महिला के हाथ से बैग छीनकर भाग गए। अचानक हुए हादसे में बाइक असंतुलित होने महिला, उसका पति अपने बच्चे के साथ नीचे गिर कर चोटिल हो गए। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई महिला द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों को पीछा किया। महज दो घंटे के भीतर पुलिस ने बिराटिया मार्ग पर तीनों लुटेरों को पकड़ लिया। जो ब्यावर क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।

ब्यावर से सेंदड़ा बाइक पर पति-पत्नी अपने बच्चे के साथ आ रहे थे। लालपुरा घाट क्षेत्र में पीछे से बाइक पर आए तीन बदमाशों ने महिला के हाथ से बैग छीनकर भाग गए।

अचानक हुए हादसे में बाइक असंतुलित होने महिला, उसका पति अपने बच्चे के साथ नीचे गिर कर चोटिल हो गए। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई महिला द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों को पीछा किया। महज दो घंटे के भीतर पुलिस ने बिराटिया मार्ग पर तीनों लुटेरों को पकड़ लिया। जो ब्यावर क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।

थानाप्रभारी मनोज सामरिया ने बताया कि झाडली मानपुरा (सेंदड़ा) निवासी पूर्व वार्ड पंच सुरेश सिंह रावत अपनी पत्नी निरमा देवी व बच्चे के साथ बाइक से ब्यावर से सेंदड़ा की तरफ आ रहे थे। इस दौरान लालपुरा घाट में पीछे से बाइक पर तीन युवक आए। जिनके चेहरे पर माक्स लगे हुए थे। एक बदमाश ने झपट्टा मार सुरेश की पत्नी के हाथ से बैग छीन लिया और फरार हो गए। अचानक हुई घटना से बाइक असंतुलित हो गई। जिससे सुरेश, उसकी पत्नी बच्चे सहित नीचे गिर कर चोटिल हो गए। सुरेश ने पुलिस को बताया कि बैग ने नया मोबाइल व 500 रुपए थे। पुलिस ने पीछाकर महज दो घंटे के भीतर तीनों लुटेरों को बिराटिया मार्ग पर पकड लिया तथा थाने लाई।