मानसून से जुडी अच्छी खबर, 4 संभागों में भारी बारिश की सभावना

PALI SIROHI ONLINE

JAIPUR। प्रदेश के कई जिलों में अगले चार दिन तक जमकर बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग की माने तो अगले दो दिन के भीतर कोटा और जोधपुर संभाग में कुछ स्थानों पर भारी बारिश होगी।

पिछले कई दिनों से प्रदेश में तेज बारिश का इंतजार बना हुआ है।
मौसम केन्द्र जयपुर के निदेशक आर.एस. शर्मा ने बताया कि प्रदेश के पूर्वी और पश्चिमी इलाकों में चार दिन तक अच्छी बारिश होगी, लेकिन पूर्वी इलाकों में बारिश का जोर ज्यादा रहेगा। वहीं, कोटा और जोधपुर संभाग में अच्छी बारिश होगी और कहीं-कहीं पर तेज वर्षा का अलर्ट भी जारी किया गया है। इसके अलावा उदयपुर और अजमेर संभाग में भी बादल जमकर बरसेंगे।

22 जुलाई को कोटा, सवाई माधोपुर, झालावाड़, बारां जिलें में एक दो स्थानों पर भारी बरसात का यलो अलर्ट। टोंक, बूंदी, उदयपुर, डूंगरपुर, चित्तौड़ में कहीं-कहीं मेघगर्जन और वज्रपात की संभावना।

23 जुलाई को दौसा, भरतपुर, झालावाड़, बांसवाड़ा, कोटा, जोधपुर, अलवर और करौली में एक दो स्थानों पर भारी बरसात का यलो अलर्ट। अजमेर, अलवर, जयपुर, दौसा, भरतपुर, सवाई माधोपुर, बारां, उदयपुर, डूंगरपुर, चित्तौडगढ़़, प्रतापगढ़, बाड़मेर, जोधपुर, नागौर में कहीं-कहीं मेघगर्जन और वज्रपात की संभावना।

24 जुलाई को अजमेर, भीलवाड़ा, सिरोही, डूंगरपुर, बाड़मेर और पाली में एक दो स्थानों पर भारी बरसात का यलो अलर्ट। अजमेर, अलवर, जयपुर, दौसा, भरतपुर, सवाई माधोपुर, बारां, उदयपुर, डूंगरपुर, चित्तौडगढ़़, प्रतापगढ़, बाड़मेर, जोधपुर, नागौर में कहीं-कहीं मेघगर्जन और वज्रपात की संभावना।

25 जुलाई को डूंगरपुर, झालावाड़, प्रतापगढ़, उदयपुर में एक दो स्थानों पर भारी बरसात का यलो अलर्ट। डूंगरपुर, चित्तौडगढ़़, प्रतापगढ़, बांसवाड़ा, उदयपुर, बाड़मेर और जालौर में कहीं-कहीं पर मेघगर्जन और वज्रपात की संभावना।