फुगनी के हनुमान जी मंदिर में चोरी की वारदात,ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुची मौके पर

PALI SIROHI ONLINE

महेंद्र सिंह परमार की रिपोर्ट

कालन्द्री पुलिस की गश्त पर सवालिया निशान,श्रेत्र मे लगातार हो रही है चोरी की वारदात,पुर्व मे कालन्द्री सिलोईया व मामावली गांव मे सिलसिलेवार हुई थी वारदात नागाणी

कालन्द्री थाना हल्का के फुंगनी गाँव के हनूमानजी मंदिर में बुधवार रात्री अज्ञात चोरो ने चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की मंदिर के मुख्य द्वार का ताला तोड़कर दानपात्र भंडारा को बाहर निकाला और तोडने की नाकाम कोशिश की। दानपात्र के भारी भरकम वजन को देखते हुए करीब तीन चार लोग चोर की गैंग मे हो सकते है ऐसी आशंका और संभावना ग्रामीणो ने जताई क्योकी एक दो लोगो से इतना वजन नही उठ सकता।

साथ ही मन्दिर के दान पात्र तोड़ने का भी किया प्रयास लेकिंन उन्हें सफलता नही मिली। गुरूवार सुबह पुजारी देवीलाल माली हमेशा की तरह गुरूवार सुबह पूजा करने गया तो मंदिर के मुख्य द्वार के ताले टूटे हुए मिले और दानपात्र को अपनी जगह से हटाकर बाहर लाया और तोडने की कोशिश की मगर टूटा नही।पुजारी ने चोरी होने की सूचना ग्रामीणो को दी। सूचना पर ग्रामीण मंदिर मे एकत्रित हुए और चोरी होने की सूचना कालन्द्री पुलिस को दी ।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुहावना किया। ग्रामीणो ने जल्द चोर को पकड़ने की मांग करते हुए बताया की पुर्व मे भी यहा चोरी की वारदात हो चुकी है और चोर पुलिस की हाथ से दूर है। साथ ही पुलिस के देरी पर आने के कारण शोशल मीडिया मे ग्रामीणो ने नाराज़गी जाहिर कर कालन्द्री पुलिस के उदासीन रवैया पर असंतोष व्यक्त किया।पिछले दिनो कालन्द्री समेत सिलोईया और मामावली मे भी सिलसिलेवार चोरी की वारदात हो चुकी है।

थाना अधिकारी कालन्द्री सरिता मेघवाल

सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुँचा और बारीकियों से जाँच जारी है और रात्रि में गस्त को और बढ़ाया जायगा