एक समुदाय के युवक के साथ मारपीट के बाद दो समुदायों के बीच तनाव

PALI SIROHI ONLINE

गंगधार झालावाड़
झालावाड़ जिले के गंगधार कस्बे में एक समुदाय के युवक के साथ मारपीट के बाद दो समुदायों के बीच तनाव हो गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार शाम गांव तलावली निवासी एक युवक गंगधार स्थित एक आरामशीन पर लकड़ी लेने गया वहाँ पर बहस हो गई इस पर लकड़ी लेने गए युवक के साथ 3-4 जनों ने मारपीट की।

मारपीट सूचना वाट्सअप पर वायरल होने के बाद दूसरे समुदाय के लोग बड़ी संख्या में एकत्र हो गए। मोके पर एसडीएम जनक सिंह,डीएसपी ब्रज मोहन मीणा, थानाप्रभारी संजय मीणा,

ने समझाइश की इसी दौरान कुछ लोगो ने पत्थर फेक दिए इससे समझाईश कर रहे लक्ष्मण सिंह के सिर पर पत्थर से चोट आ गई। पथराव में पुलिस की गाड़ी का मेन शीशा टूट गया साथ ही डीएसपी की गाड़ी की खिड़की का शीशा भी टूट गया ।

घायल का चौमहला अस्पताल में ईलाज करवाया गया। पुलिस प्रशासन हालात को नियंत्रण में करने में लगा हुआ है। पथराव के बाद हिंसा भड़क गई एक समुदाय के लोगों ने अन्य समुदाय के लोगों की दुकानों में तोड़ फोड़ कर दी जिसके बाद भीड़ ने कई दुकानों में आगजनी की गई। प्रशासन और पुलिस लगातार नियंत्रण की कोशिश कर रही है। भीड़ पूर्णरूप से बेकाबू है।हालांकि इस मामले में तीन युवक की गिरफ्तारी की जा चुकी है। जिले से एस पी किरण कंग सिद्धू भी फोर्स के साथ रवाना हो चुकी है।