भाजयुमो जिलाध्यक्ष माली ने प्रदेशाध्यक्ष से की मुलाकात

PALI SIROHI ONLINE

भाजयुमो जिलाध्यक्ष माली ने प्रदेशाध्यक्ष से की मुलाकात

सिरोही शुक्रवार को नवनियुक्त भाजयुमो जिलाध्यक्ष गोपाल माली ने जोधपुर में आयोजित जिलाध्यक्षों की संभागीय बैठक में भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा से मुलाकात की। जिलाध्यक्ष माली ने प्रदेशाध्यक्ष का साफा पहनाकर अभिवादन किया तथा सिरोही की सुप्रसिद्ध तलवार भेंट की।

बैठक में आगामी पंचायती राज़ चुनावों में संगठन को मजबूत करने को लेकर चर्चा की और प्रदेशध्यक्ष शर्मा ने जिलाध्यक्षों को कार्यकर्ताओं से संपर्क कर उन्हें “मेरा बूथ भाजपा मजबूत” कार्यक्रम से जोड़ने की अपील की। जिलाध्यक्ष गोपाल माली ने आगामी समय में सिरोही जिले में भाजपा की अधिकाधिक युवाओं को युवा मोर्चा में शामिल करने का दावा किया।

कांग्रेस युवा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा दिए गए बयान का भाजयुमो ने धरने के माध्यम से विरोध कर इस संबंध में जोधपुर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप उचित कार्यवाही करने की मांग रखी। प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु जी के साथ जोधपुर में विभिन्न कार्यक्रम में भाग लिया इस दौरान प्रदेश मंत्री जितेंद्र सिंह, रामकेश मीणा , प्रदेश कोषाध्यक्ष स्वरूप महेश्वरी, सह कोषाध्यक्ष लोकेश चाहर, जोधपुर संभाग के समस्त भाजयुमो जिला अध्यक्ष, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अनिल प्रजापत,समजसेवी शैलेश चौधरी आदि मौजूद थे।