बिसलपुर में एक वृद्ध का लहूलुहान हालत में मिला शव, परिजनों ने जताया हत्या का अंदेशा

PALI SIROHI ONLINE

बिसलपुर में एक वृद्ध का लहूलुहान हालत में मिला शव, परिजनों ने जताया हत्या का अंदेशा

पुलिस ने मौका निरीक्षण कर शव को रखवाया मोर्चरी में बुधवार को होगा पोस्टमार्टम

बाली उपखण्ड के बीसलपुर गांव के मॉडोला मामा जी मंदिर के पास खेत में खून से लहूलुहान हालात में एक वृद्ध का शव मिलने की सूचना के बाद गांव में फैली सनसनी। खून से लहूलुहान शव की सूचना सुमेरपुर पुलिस को मिलने के बाद सुमेरपुर थाना अधिकारी रविंद्रसिंह खींची और जवाई बांध चौकी प्रभारी मय दल मौके पर पहुंचे ।

जहां पर सीआई खिंची ने बताया कि रिपोर्ट कर्ता अशोक कुमार पुत्र पेमाराम घांची ने बताया कि सवेरे 7:30 बजे घर से मॉडोला मामा जी मंदिर पास खेत पर काम करने के लिए पिता पेमाराम गए थे , जिसकी दोपहर 2 बजे चाचा नारायण लाल द्वारा फोन पर सूचना मिली कि उनके पिता का खून से लतपथ शव खेत पर पडा है ।

जिसको लेकर मौके पर पहुंच कर देखा तो कुछ अनहोनी घटना उनके साथ होना बताया है। जिस पर पुलिस को सूचना देने पर मौके पर पहुंचकर मौका निरीक्षण करते हुए शव को कब्जे में लेकर सुमेरपुर की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया।

वही प्रार्थी ने परिवार के कुछ लोगों द्वारा रंजीस को लेकर हत्या का अंदेशा जताया है । जिसको लेकर पुलिस विभिन्न पहलुओ से मामले की जांच कर रही है । वही देर शाम हो जाने के कारण शव का पोस्टमार्टम नहीं किया गया।