पानी में डूबने से दो मासूम बालिकाओं की मौत,गुड्डी विसर्जन करने गई थी मासूम बालिकाएं

PALI SIROHI ONLINE

पानी में डूबने से दो मासूम बालिकाओं की मौत
गुड्डी विसर्जन करने गई थी मासूम बालिकाएं

टोंक जिले के पीपलू उपखंड क्षेत्र के इब्राहिमाबाद में मंगलवार शाम को गुड्डी विसर्जन करने गई चार बालिकाओं में से दो की नाड़ी में डूबने से मौत हो गई। पीपलू थाने के एएसआई देवराजसिंह ने बताया कि शाम 5 बजे इत्तला मिली कि इब्राहिमाबाद में नाड़ी में देवशयनी एकादशी होने के चलते गुड्डी विसर्जन करने गई दो मासूम बालिकाओं की पैर फिसलकर नाड़ी में

डूबने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अंकिता (8) पुत्री कजोड़ जाट, सोनिया (10) पुत्री कानाराम जाट निवासी इब्राहिमाबाद व दो अन्य बालिकाएं नाड़ी में गुड्डी विसर्जन करने गई थी। अंकिता व सोनिया का गुड्डी विसर्जन के दौरान अचानक से पैर फिसलने से वह नाड़ी में डूबने लगी। साथ में मौजूद अन्य बालिकाओं ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर नाड़ी में से दोनों बालिकाओं को बाहर निकाला। जिन्हें रानोली पीएचसी लाया गया।

जहां से हालाता गंभीर होने पर पीपलू सीएचसी लेकर आए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस दौरान कानाराम जाट ने पीपलू पुलिस को रिपोर्ट देते हुए कहा कि उसकी बच्ची व उसके भाई बच्ची की गुड्डी विसर्जन के दौरान डूबने से मौत हुई हैं तथा वह पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहता हैं। इस दौरान मौके पर पीपलू उपखंड अधिकारी रवि वर्मा भी पहुंचे। जिन्होंने परिजनों से पोस्टमार्टम करवाए जाने को लेकर समझाइश की।

इस दौरान परिजनों ने किसी भी प्रकार की सरकार सहायता राशि लेने से इनकार करते हुए पोस्टमार्टम नहीं करवाने को लेकर पुलिस को लिखित में रिपोर्ट दी हैं। जिसके बाद पुलिस द्वारा शव परिजनों को सुपुर्द किया हैं। एएसआई देवराजसिंह ने बताया कि हालांकि पुलिस स्वयं अपने स्तर पर मर्ग दर्ज करते हुए इस मामले की जांच करेगी।