जिला कलेक्टर बाली लुणावा सहित उपखण्ड के दौरे पर रहे,लुणावा में महिला श्रमिक से आत्मीयता से पौधो की किस्म पूछी

PALI SIROHI ONLINE

ललित वैष्णव/ पिंटू अग्रवाल चामुंडेरी

पाली जिला कलेक्टर अंशदीप बाली लुणावा लालराई सहित उपखण्ड के दौरे पर रहे। पाली जिला कलेक्टर अंशदीप बाली उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में पहुचे जहा उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में बाली उपखण्ड स्तरीय विभिन्न अधिकारियो से चर्चा की। इस दौरान बाली उपखण्ड अधिकारी अतुल प्रकाश ने कोरोना की तीसरी लहर की संभावनाओ के चलते किये जा रहे प्रयासो और क्षेत्र में करवाए गए पौधारोपण कार्यो से अवगत कराया।

बाली उपखण्ड अधिकारी अतुल प्रकास ने क्षेत्र ने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो और मनरेगा के तहत जरूरतमन्दों और श्रमिको को मिल रहे रोजगार और मनरेगा के तहत करवाये जा रहे कार्यो से पाली जिला कलेक्टर अंशदीप को अवगत कराया।

पाली जिला कलेक्टर अंशदीप बाली से लुणावा गए जा लुणावा में पौधो को तैयार करने के तैयार की गई नर्सरी का अवलोकन कर जिला कलेक्टर अंशदीप ने मौजूद महिला श्रमिक से आत्मीयता से बात करते हुए पौधो की किस्म और बीज रोपण के पौधा तैयार होने में लगने वाले समय की जानकारी ली।

पाली जिला कलेक्टर अंशदीप ने सागर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का भी निरीक्षण किया ,जिसमें इस्माइल पोर्टफोलियो और विद्यार्थियों के ऑफलाइन और ऑनलाइन अध्ययन के बारे में विस्तार से चर्चा की।

इस अवसर पर बाली उपखण्ड अधिकारी अतुल प्रकाश,तहसीलदार कन्हैयालाल मीणा, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी उगम सिंह पवार ,एसी बी ई ओ राजेंद्र सिंह सांदू ,पीईईओ लुणावा भगवान सहाय शर्मा ने उच्च अधिकारियों को स्थानीय विद्यालय के शैक्षिक उन्नयन के बारे में बताया, इस अवसर पर पीईईओ बेडल मोहनलाल बावल,व्याख्याता रूपाराम माली, शंकरलाल परमार, वअ विक्रम सिंह चौहान, अध्या.महेन्द्र सिंह चौहान और घिसुलाल राठौड़ आदि स्टाफ उपस्थित रहा।

पाली जिला कलेक्टर अंशदीप ने लुणावा राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विघालय का निरीक्षण के लुणावा के पीईईओ से कोरोना कोर कमेटी द्वारा किये जा रहे कार्यो से अवगत होते हुए आवश्यक चर्चा की।

इस दौरान बाली उपखण्ड अधिकारी अतुल प्रकाश,तहसीलदार कन्हैयालाल मीणा सहित विभिन्न अधिकारी कार्मिक मौजूद रहे।