बाली बीसीएमओ कार्यालय में काकराड़ी के चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ राम किशोर जाट का विदाई समारोह आयोजित

PALI SIROHI ONLINE

बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में काकराड़ी के चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ राम किशोर जाट का तबादला चीथवाड़ी जयपुर में होने पर बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया सहित ब्लॉक चिकित्सा कार्यालय के समस्त अधिकारियो कार्मिको ने काकराड़ी के चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ राम किशोर जाट का माला पहनाकर स्वागत कर विदाई दी।

बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया ने बताया की काकराड़ी के चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ राम किशोर जाट जयपुर जिले के होने के बावजूद बाली के आदिवासी क्षेत्र में ड्यूटी मिलने पर शानदार सेवाओ के चलते आदिवासी क्षेत्र के ग्रामीण लोगो से मेलजोल और लगाव हो गया था।

इन्होंने मोष्मी बीमारियो के रोकथाम टीकाकरण और कोरोना वेक्सीन जागरूकता के लिए भी शानदार प्रयास किये जो सदैव याद रहेगे। डॉ वागोरिया ने कहा की अच्छे अधिकारी का तबादला ब्लॉक से होने का दुःख भी है तो ख़ुशी भी है की अब वो परिवार के करीब कार्यरत रहेगे।

काकराड़ी के चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ राम किशोर जाट ने कहा की बाली उपखण्ड में इतने वर्षा की सेवाओ से आप सभी से पारिवारिक रिश्ता बना जो मुझे परिवार से दूर होने की कमी महसूस नही होने देता था आप सभी का स्नेह हमेशा याद रहेगा।