पाली_बाइक चोर गेंग के दो बाइक चोर गिरफ्तार:

PALI SIROHI ONLINE

पाली। कोतवाली थाना क्षेत्र के वीडी नगर से बाइक चोरी करने के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया तथा वारदात में शामिल एक नाबालिग को संरक्षण में लिया। बदमाशों ने दो बाइक चोरी करने की वारदातें स्वीकार की।

कोतवाल गौतम जैन ने बताया कि 7 अगस्त को चामुण्डा नगर निवासी प्रकाश पुत्र हनुमानाराम सैन की दोपहर को वीडी नगर में सैलून के बाहर रखी बाइक चोरी हो गई। मामले में शक के आधार पर मंडिया रोड बीपीएल कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय

भाणाराम पुत्र सुरेश भील व कोतवाली थाना क्षेत्र के भैरूबाग निवासी 20 वर्षीय राहुल पुत्र रमेश वाल्मीकि को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ की तो इन्होंने बाइक चोरी करना स्वीकार किया।

जिस पर इनकी निशानदेही पर बाइक बरामद की। चोरी में इनके साथ एक नाबालिग भी शामिल था। जिस पर उसे भी संरक्षण में लिया गया। गिरफ्तार दोनों आरोपी मजदूरी का काम करते हैं। दोनों ही नशा करने के शौक रखते हैं। ऐसे में अपने शौक पूरा करने के लिए चोरी करना शुरू कर दिया। बदमाशों ने एक बाइक बजरंग बाड़ी क्षेत्र से भी चोरी करना स्वीकार की। जिसे बरामद करने का प्रयास किया जा रहा हैं। बदमाशों ने इससे पहले कितनी बाइक चोरी की रिमांड के दौरान इसको लेकर पुलिस पूछताछ करेगी।