पिण्डवाड़ा : अनियंत्रित होकर ट्रक पलटा,पिकअप हुई क्षतिग्रस्त

PALI SIROHI ONLINE

सब्जी विक्रेताओं ने कूदकर प्राण बचाये

हाइवे पर हुए हादसे का प्रत्यक्षदर्शी हाइवे के असंतुलित सड़क को भी जिम्मेदार ठहरा रहा हैं। दरअसल, फोरलेन पर एक तरफ सड़क का पुनः निर्माण चल रहा है। ऐसे में हाइवे पर एक तरफा वाहनों का आवागमन चल रहा है। जिससे नया सानवाड़ा व वीरवाड़ा के बीच सड़क पर वाहनों के असंतुलित होकर हादसे की आशंका बनी रहती है। ऐसे में हादसा हो रहे हैं।

नया सानवाड़ा गांव में भी सम्पर्क सड़क से हाइवे पर आने के लिए वाहन चालक को सड़क उबड़ खाबड़ होने से हादसे का डर सताता है।इसी क्रम मे नया सानवाडा और वीरवाडा के बीच ओमबन्ना होटल के सामने खडे पीकअप पर टक गिर गया किसी को कोई नुकसान नहीं मगर वाहन क्षतिग्रस्त हो गया । होटल सचालक हनुमान सिंह बताते हैं कि रोज कि तरह सिरोही से सब्जी विक्रेता अपने वाहन लेकर आते है ।

सब्जी विक्रेता का वाहन रोड के दुसरी साईड खडा रहता है वाहन खडा था फोरलेन कमपनी द्वारा रोड पर कार्य चल रहा था। रोड एक तरफा चालू था जिससे सिरोही की तरफ से आ रहे ट्रक के सामने गाड़ी आ गई उसको बचाने के चक्कर में ट्रक रोड से नीचे उतरकर पीकअप पर पलटी हो गया।सब्जी विक्रेता समय रहते ही ट्रक पलटने से पहले ही गाडी से कुद गये।जान बचाई ।फोरलेन निर्माण कम्पनी की लापरवाही से कभी भी बडा हादसा हो सकता है।