आमेर कोटा धौलपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 11 की मौत,मृतकों को आंकड़ा बढ़ सकता है,बिरला और राणावत ने घटना पर जताया दुःख

PALI SIROHI ONLINE

राजस्थान मैं जयपुर के आमेर,कोटा,धौलपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत की सूचना मिल रही है।

राजस्थान की राजधानी आमेर महल के सामने बने वॉच टॉवर पर आकाशीय बिजली गिरी इस दौरान टॉपर लोग मोबाइल से सेल्फी ले रहे थे और आकाशीय बिजली गिरने से टॉवर पर चढ़े करीब एक दर्जन के करीब लोग आकाशीय बिजली गिरने से जंगल में गिरे जयपुर के आमेर महल के मामटे में आकाशीय बिजली गिरने से जयपुर के sms अस्पताल में अब तक 4 शवो के पहुंचने की सूचना मिल रही है।जबकि 1 दर्जन से अधिक लोगों के मौत की सूचना भी मिल रही है जिसकी पुष्टि नहीं हो रही है।

जयपुर आमेर महल में 30 लोगों से अधिक घायल होने की सूचना मिल रही हे जिसमें पुलिस और सिविल डिफेंस पहाड़ी के जंगल में सर्च ऑपरेशन जारी कर संभावित घायलों की तलाश में जुटी हुई है। इसी घटना में 12 वर्षीय बच्चे की मौत की भी सूचना है।

जयपुर के आमेर के अलावा राजस्थान के कोटा में आकाशीय बिजली गिरने से चार तथा धौलपुर में 3 बच्चों की मृत्यु होने की सूचना मिल रही है।

प्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने से जयपुर के आमेर कोटा और धौलपुर में हुई आकाशीय बिजली से दुर्घटना पर लोकसभा अध्यक्ष ओमप्रकाश बिरला और पूर्व ऊर्जा मंत्री बाली विधायक पुष्पेंद्र सिंह राणावत ने घटना पर जताया शोक , और कहां आकाशीय बिजली से हुई दुर्घटना हृदय विरादत है इस घड़ी में हमारी संवेदना शोकाकुल परिवारों के साथ है।