सेणा गाँव में फंसे दो चरवाहो और 200 भेड़ बकरियों को बचाने का रेस्क्यू जारी..देखे पल पल का अपडेट

बाली उपखण्ड के सेणा गाँव में जवाई डूब क्षेत्र में फंसे दो चरवाहो और 200 भेड़ बकरियों को बचाने का रेस्क्यू जारी।
सेना में जलभराव के बीच पहाड़ी पर फंसे दो युवको के साथ करीबन 200 भेड़ो के फंसे होने की सुचना बाली विधायक पुष्पेन्द्र सिंह राणावत ने उपखण्ड अधिकारी श्रीनिधि बीटी को देने के बाद नाणा थानाधिकारी भवरलाल माली और ग्राम विकास अधिकारी विकास दवे की मौजूदगी में रेस्क्यू शुरू हुआ।

रेस्क्यू के दौरान तेज बारिश का दौर होने के बावजूद थानाधिकारी भवरलाल माली के मौजूदगी में रेस्क्यू टीम ने जोश जज्बे को कम होने नही दिया और आधे से अधिक भेड़ो को नावो की सहायता से सुरक्षित निकल दिया और निरन्तर रेस्क्यू जारी है।

थानाधिकारी भवरलाल माली ने बताया की बाली उपखण्ड अधिकारी श्री निधि बीटी और तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क के निर्देशन में सुरक्षित रेस्क्यू के लिए जवाई बांध सादड़ी और विभिन्न स्थानों से नाव मंगवाई और रेस्क्यू चालू किया।

अचानक हो रही तेज बारिश से नदियों व नालों का एक साथ उफान पर आ जाने के कारण सेणा निवासी भीमाराम देवासी और सुराराम देवासी अपनी भेड़ बकरियों के साथ पानी के बीच टेकरी पर फसे हुए थे ।

रेस्क्यू के दौरान नाना थानाधिकारी भवरलाल माली,ग्राम विकास अधिकारी विकास दवे, पटवारी रविंद्र चौधरी, समाजसेवी संदीप दवे ,अक्षय सिंह राणावत,विकास पाल सिंह राणावत,यशवन्त सिंह राणावत,विजय पाल सिंह,भेराराम देवासी, भवर सिंह ,मोहन सिंह ,जगुसिंह, सूरज भान सिंह, भलाराम, धर्माराम, विक्रमपाल ,हमीराराम,सहित ग्रामीणों का सराहनीय सहयोग कर रहे है।