समाजसेवी भंवर जांगिड़ के “समाज गौरव” सम्मान पर पाली में किया स्वागत

समाजसेवी भंवर जांगिड़ के “समाज गौरव” सम्मान पर पाली में किया स्वागत।

पाली । जांगिड़ समाज पाली के पूर्व अध्यक्ष व समाजसेवी भंवरलाल जांगिड़ को जोधपुर में आयोजित सामाजिक सम्मेलन में विश्वकर्मा गौरव सम्मान से नवाजे के उपलक्ष में पाली समाज बंधुओं द्वारा श्री विश्वकर्मा जांगिड़ समाज भवन, वीर दुर्गादास नगर, पाली में समाजसेवी जांगिड़ का माल्यार्पण कर व फूलों का गुलदस्ता भेंट कर भव्य स्वागत-सम्मान किया।


इस अवसर पर जांगिड़ समाज पाली के पूर्व अध्यक्ष ढलाराम सुथार, ओमप्रकाश जांगिड़, गणेश किंजा, पुनाराम सायल, एडवोकेट चंद्रप्रकाश सिहानियां, दुर्गाराम सुथार, रामलाल सुथार चेन्नई, मांगीलाल जांगिड़ धुंधला, ढगलाराम गुजरावास, लक्ष्मण जांगिड़, प्रेमकुमार जांगिड़, प्रदीप बेगड़,ओमप्रकाश कुलरिया दुबई, राजेश शर्मा, राजेंद्र कुमार सहित सभी समाज बन्धुओ ने समाजसेवी भंवरलाल जांगिड़ का माल्यर्पण कर हार्दिक बधाई देते हुए सम्मान किया गया।

इस अवसर पर अपने सम्मान से अभिभूत जांगिड़ ने कहा कि यह सम्मान मेरा नही है।
यह सम्मान आप सभी का है और पूरे समाज का है क्यो कि इससे पाली समाज का नाम गौरवान्वित हुआ है। दुर्गाराम सुथार ने कहा कि जिस तरह से समाजसेवी जांगिड़ ने समाज का गौरव बढ़ाया है। इन्होंने समाज मे जिस सक्रीयता, ईमानदारी व समर्पितभाव से एक निष्ठावान कार्यकर्ता के रूप में कार्य किया है इससे दुसरो को प्रेरणा लेनी चाहिए।
एडवोकेट चंद्रप्रकाश सिंहानिया ने कहा कि समाज के विकास में पूर्व अध्यक्ष भंवरलाल जांगिड़ का बहुत बड़ा योगदान रहा है, इन्होंने समाज मे तन, मन,धन से लगातार सक्रियता से भाग लिया है। आज इनके समाज गौरव के सम्मान से इनके साथ हमारा व पूरे पाली समाज का गौरव बढ़ा है। अंत मे ओमप्रकाश जांगिड़ श्री टिम्बर ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। इससे पूर्व भगवान श्री विश्वकर्माजी का माल्यार्पण कर व प्रसाद का भोग लगाकर समाज के विकास की प्रार्थना की गई। कार्यक्रम का संचालन कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार किया गया।