बाली विकास अधिकारी ने मुंडारा में किया मनरेगा कार्यों का निरीक्षण कर खाध्य सामग्री को भी जाँचा

बाली विकास अधिकारी ने मुंडारा में किया मनरेगा कार्यों का निरीक्षण कर खाध्य सामग्री को भी जाँचा बाली विकास अधिकारी अतुल सोलंकी ने पंचायतों में चल रहे मनरेगा कार्यों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए!
विकास अधिकारी सोलंकी ने ग्राम पंचायत मुंडारा, भीटवाडा में चल रहे मनरेगा कार्यों पर आकस्मिक निरीक्षण किया! सोलंकी ने कार्यों पर पहुँच श्रमिकों को सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कर कार्य करने की हिदायत दी एवं श्रमिकों को मास्क पहनकर आने, समय समय पर साबुन से हाथ धोने हेतु समझाया !

कार्य स्थल पर छाया , पानी , मेडिकल किट की व्यवस्था की जाँच कर और श्रमिक बढ़ाने हेतु पंचायतों को आदेशित किया।


वही सोलंकी ने ग्राम पंचायत का भी निरीक्षणण किया एवं मनरेगा रजिस्टरो की भी जाँच कर ग्राम पंचायत द्वारा ज़रूरत मंदो को दिए जाने वाले खाध्य सामग्री की भी जाँच की गई! आमजन को ज़्यादा से ज़्यादा मनरेगा के माध्यम से रोज़गार उपलब्ध करवाने हेतु आदेशित किया।


इस दौरान सरपंच महेन्द्रप्रताप सिंह, वीडीओ रामचंद्र यादव, भरत ओझा, रंगलाल, मेघाराम, दलवीर सिंह ,मेल नर्स लक्ष्मण सिंह ,मेट मुन्नाकवर मौजूद थे!
वही विकाश अधिकारी अतुल सोलंकी ने बताया की बाली पंचायत समिति के 47 ग्राम पंचायतो के समस्त गाँवों मे मनरेगा में 12893 श्रमिक कार्यों पर नियोजित किए गए है! ज़्यादा से ज़्यादा श्रमिकों को लगाया जा रहा है एवं ग्राम पंचायतो द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के साथ आवश्यक मास्क, मोके पर हाथ धोने हेतु साबुन, छाया , पानी , मेडिकल किट की व्यवस्था सुनिचित की जा रही है! एवं पंचायत समिति के ऐईएन, जेटीए एवं पंचयतो के कार्मिक समय समय पर कार्यस्थलों का निरक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे है!