बाली पहुचे पाली जिला कलेक्टर ने नरेगा कार्यो,कोविड केयर सेंटर, कन्टेन्टमेंट जॉन का किया निरीक्षण

बाली पहुचे पाली कलेक्टर ने नरेगा कार्यो सहित कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया,कन्टेन्टमेंट जॉन की व्यवस्थाओ को देखा बाली। पाली जिला कलेक्टर अंशदीप बाली पहुचे जहा जिला कलेक्टर बाली उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में पहुच उपखण्ड अधिकारी श्री निधि बीटी से कोविड 19 को लेकर किये जा रहे प्रयासो पर चर्चा की। इस दोरान उपखण्ड अधिकारी श्री निधि बीटी,तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क और विकास अधिकारी अतुल सोलंकी भी मौजूद रहे। पाली जिला कलेक्टर अंशदीप ने बाली उपखण्ड के पुनाडिया गांव में चल रहे नरेगा कार्य का निरीक्षण किया इस दौरान बाली विकास अधिकारी अतुल सोलंकी ने क्षेत्र में चल रहे विभिन्न कार्यो से अवगत करवाया तो सहायक अभियन्ता रामकिशोर सांखला ने जिला कलेक्टर को बाली ब्लॉक में चल रहे विभिन्न नरेगा कार्यो और क्षेत्र में श्रमिको को मिल रहे रोजगार से अवगत करवाया।

यहा से जिला कलेक्टर अंशदीप ने सेवाड़ी गाँव स्तिथ कन्टेन्टमेंट जॉन क्षेत्र में जाकर व्यवस्थाओ को भी जाँचा। इस दौरान बाली उपखण्ड अधिकारी श्री निधि बीटी ने कोविड 19 में आमजन को सुरक्षित रखने के लिए किये जा रहे प्रयासो से अवगत करवाया।

जिला कलक्टर अंशदीप बाली उपखण्ड के अधिकारियो के साथ बाली महाविघालय में बनाये गए कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण भी किया।

इस दोरान बाली कोविड केयर सेंटर में ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेन्द्र वागोरिया ने कोविड 19 में ब्लॉक में अब तक की गई स्क्रीनिंग सेम्पलो की संख्या बताते हुए ब्लॉक में आये पॉजिटिव प्रवासियों के नेगेटिव होने के सिलसिले को बताया। ड्यूटी पर तैनात मेल नर्स महेंद्र सिंह राजपुरोहित ने कोविड केयर सेंटर में भर्ती सभी मरीजो और उनको दिए जाने वाली दवाइयो और सुविधाओ और भोजन प्रबन्ध से अवगत करवाया। इस दौरान जिला कलक्टर ने पेसेंट के ट्रीटमेंट,ड्यूटी चार्ट एंड बायो मेडिकल वेस्ट मैनेजमेंट की जानकारी लेकर संतोषप्रद नजर आये। बाली उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में जिला कलेक्टर अंशदीप ने बाली ब्लॉक के विभिन्न अधिकारियो से चर्चा की जहा तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क ने बाली उपखण्ड के राजस्व क्षेत्र से जुडी जानकारियो और कोविड 19 के दोरान ग्रामीण स्तर पर कोविड कोर कमेटी के मार्फत राजस्व अधिकारियो द्वारा किये गए प्रयासो से अवगत करवाया। बाली उपखण्ड अधिकारी श्री निधि बीटी ने कोविड 19 महामारी के चलते वितरण की जाने वाले राशन सामग्री मास्क सेनेटाइज सहित प्रत्येक घर में नियमित सर्वे स्क्रीनिंग और प्रत्येक प्रवासियों के सेम्पल लेने के प्रयासो से अवगत करवाया। जिसकी जिला कलेक्टर ने सराहना भी की। इस दौरान बाली उपखण्ड अधिकारी श्री निधि बीटी,तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क,विकास अधिकारी अतुल सोलंकी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी जनप्रतिनिधि समाज सेवक भी मोजूद रहे।