बाली के नाना थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश के चलते एक युवक की हत्या,दूसरा गभीर घायल

बाली के नाना थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश के चलते एक युवक की हत्या,दूसरा गभीर घायल

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमे गठित

बाली के नाना थाना क्षेत्र के कोठार पुलिए के नीचे देवासी समाज के दो परिवारो में चल रही आपसी रंजिश के चलते वेलार निवासी रूपाराम 35 पुत्र चेलाराम देवासी व प्रभुराम 43 पुत्र चेलाराम देवासी पर हमला हुआ जहा रूपाराम देवासी की मौत हो गई और प्रभुराम का उपचार चल रहा है। नाना थानाधिकारी भवरलाल माली ने बताया की घायल प्रभुराम देवासी ने पर्चा बयान में बताया की वेलार के नजदीक कोठार पुलिए के निचे आरोपी भानाराम पुत्र सोनाराम देवासी,सरूपराम पुत्र सोनाराम देवासी,केसाराम पुत्र देवाराम देवासी,जितुराम पुत्र देवाजी सभी निवासी वेलार लाठियो कुल्हाड़ी लेकर घात लगाये हुए बेठे थे। की अचानक इन चारो ने कुल्हाड़ी लाठियो से वार किया जिससे रूपाराम के सर में गहरी चोट लगने से मौत हो गई।
थानाधिकारी ने बताया की पाली जिला पुलिस अधीक्षक राहुल कोटकी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सोनी बाली,पुलिस उप अधीक्षक भोमाराम और नाना थानाधिकारी भवरलाल माली के निर्देशन में चार टीमो का गठन किया।
घटना के बाद बाली के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजेश कुमार सोनी और सुमेरपुर पुलिस उप अधीक्षक भोमाराम नाना पहुचे।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजेश कुमार सोनी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए किये जाने प्रयासो को देखा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजेश कुमार सोनी घटना स्थल पर मौका मुआवना किया।