बाली उपखण्ड में बारिश के बाद रघुनाथपुरा बांध हुआ ओवरफ्लो, चलने लगी पानी की चादर

बारिश के बाद रघुनाथपुरा बांध हुआ ओवरफ्लो, चलने लगी पानी की चादर। बाली उपखण्ड के बेडा दुदनी क्षेत्र में लम्बे इंतजार के बाद ग्रामीणों और किसानो के लिये अच्छी खबर आई है।दुदनी पंचायत क्षेत्र में बने रघुनाथपूरा का बांध ओवरफ्लो हो गया है. बांध पर पानी की 6 इंच की पानी की चादर चलने लगी हैं.आने वाले दिनों मे बरसात से और पानी आने की उम्मीद है। सरपंच रम्बदेवी देवासी के अनुसार 18 फीट गेज वाले इस बांध की क्षमता पूरी होने के बाद यह ओवरफ्लो हो गया है।

दुदनी ग्राम पंचायत का रघुनाथपूरा बांध देर रात से चल रही तेज बारिश से 18 फिट भराव क्षमता वाला रघुनाथपुरा बांध ओवरफ्लो हुआ। बांध के ओवरफ्लो होने पर दुदनी सरपंच रम्बा करण देवासी ने ग्रामीणों किसानो को रघुनाथपुरा बांध ओवरफ्लो होने पर बधाई देते हुए लोगो को गहरे पानी और तेज बहाव के पानी में ना उतरने की अपील की।

रघुनाथपूरा बांध ओवरफ्लो को देखने के लिए बड़ी सख्या में सुमेरपुर शिवगंज बेडा नाना दुदनी के लोगो की बढ़ती आवाजाही के चलते कोई हादशा ना घटित हो जाये को लेकर नाना थानाधिकारी भवरलाल माली की मौजूदगी में पुलिस जाब्ता लोगो को तेज बहाव में बहते जल से दूर रहने की अपील करता नजर आ रहा है।