पाली सांसद की वीसी में पत्रकारो ने उठाया स्थानीय लोगो से टोल वसूली का मामला

पाली सांसद की वीसी में पत्रकारो ने उठाया स्थानीय लोगो से टोल वसूली का मामला

बाली। पाली सांसद पीपी चौधरी की वीसी में बाली के पत्रकारो ने उठाया बाली पिंडवाड़ा मेघा हाइवे पर स्थानीय ग्रामीणों के कृषि और निजी वाहनो से टोल टेक्स वसूली रोकने और अधूरे मेघा हाइवे के पूर्व टोल वसूली कितनी सार्थक का मामला जोरदार उठा।
बाली के पत्रकारो ने पाली सांसद पी पी चौधरी से बाली पिंडवाड़ा अधूरा रोड और स्थानीय वाहनो से टोल वसूली मुद्दे पर सबंधित विभाग को पत्र लिखकर जानकारी से अवगत होने का आश्वाशन दिया।


पाली सासद और पूर्व केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी पाली जिले के पत्रकारो समाजसेवकों से वीडियो कांफ्रेस के माध्यम से पाली सासद और पूर्व केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी रूबरू हुए। जहा बाली पत्रकार पिन्टू अग्रवाल चामुंडेरी ने पाली सासद और पूर्व केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी से बाली पिंडवाड़ा मेघा हाइवे सड़क निर्माण कार्य अधूरा होने के बावजूद टोल वसूली जो सुविधा शुल्क के नाम पर वसूली की जा रही है और यही नही टोल नाके के निकटम रहने वाले ग्रामीण और गरीब मजदूर तबका रहता है। नियमानुसार स्थानीय लोगो के वाहनो का टोल सुल्क माफ़ करवाने की मांग की तो पाली सांसद पीपी चौधरी ने आश्वस्त किया की अधूरे मेघा हाइवे कार्य को जल्द पूरा करने का लिखेगे और स्थानीय ग्रामीणों लोगो के वाहन निःशुल्क टोल सुविधा के दायरे मे आये उनकी क़ानूनी जानकारी लेकर उसकी मांग उठाकर स्थानीय वाहन चालको को राहत दिलाई जायेगी।