जाने कितने प्रवासियो को लेकर फालना पहुचेंगी ट्रेन, घर भेजने के क्या प्रबन्ध,जाने कोनसे अधिकारियो ने लिया जायजा

जाने कितने प्रवासियो को लेकर फालना पहुचेंगी ट्रेन, घर भेजने के क्या प्रबन्ध,जाने कोनसे अधिकारियो ने लिया जायजा। पाली जिला कलक्टर अंश दीप एवं पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी और रेलवे पुलिस अधिकारी उदयसिंह,बाली उपखण्ड अधिकारी श्री निधि बीटी,देसूरी रानी सुमेरपुर के साथ बाली तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजेश कुमार सोनी, विकास अधिकारी अतुल सोलंकी बाली,ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेन्द्र वागोरिया,डीएसपी हिमांशु जांगिड़,फालना नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी मनोहर लाल जाट,बाली लजपाल सिंह सोढा,और सादरी,रोडवेज के प्रबन्ध फालना ने दौरा कर वसई से फालना आने वाले प्रवासियों व श्रमिकों की व्यवस्था के संबंध की गई तैयारियों का जायजा लिया।


मंगवार की सायं वसई से रवाना होकर पाली जिले के फालना रेलवे स्टेशन पर बुधवार को प्रातः 2 बजे विशेष ट्रेन पहुंचेगी जिसमें पाली जिले के 1432 यात्री आ रहे है।
इसके संबंध में जिला कलक्टर ने ब्लॉक के विभिन्न अधिकारियों को नियुक्त कर दायित्व सौंपे है। इसके साथ ही रेलवे स्टेशन व बसों को भी सेनेटराईजड करवाया गया है। वसई से आने वाले यात्रियों की फालना स्टेशन पर चिकित्सा जांच के लिए बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेन्द्र वागोरिया ने मेडिकल विभाग की विभिन्न टीमे लगाई गई है। इसके साथ ही बीसीएमओ डी हितेन्द्र वागोरिया ने सभी चिकित्सा कर्मचारी अधिकारियो को आग्रह किया हर वक़्त अलट रहे। इसके साथ ही रोडवेज की 35 बसों की व्यवस्था की गई है जिनके माध्यम से लोगों को उनके गंतव्य स्थान तक पहुंचाया जाएगा। फालना रेलवे स्टेशन पर कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के भी निर्देश दिए गए है।