चामुंडेरी सरपंच ने मास्क वितरण किये,चिकित्सालय की व्यवस्था भी देखी

चामुंडेरी सरपंच जसवंत राज मेवाड़ा ने नरेगा श्रमिको को मास्क वितरण किये।

और उसके बाद राजकीय चिकित्सालय चामुंडेरी की व्यवस्था देख चामुंडेरी चिकित्सक डॉ करनी सिंह और चिकित्सा कर्मचारियों के प्रयासो की सराहना भी की । चामुंडेरी पंचायत द्वारा चल रहे नरेगा कार्य पर कार्य कर रहे नरेगा श्रमिको को कोरोना संक्रमण से बचाव और जागरूकता के लिए

सरपंच जसवंत राज मेवाड़ा और ग्राम विकास अधिकारी परबत सिंह देवड़ा भीमाराम मकवाना ने नरेगा स्थल पहुच कर श्रमिको को मास्क वितरण किये।
इसके बाद सरपंच जसवंत राज मेवाड़ा बाली उपखण्ड के चामुंडेरी राजकीय चिकित्सालय की व्यवस्था देखने पहुचे।

चामुंडेरी की यह राजकीय चिकित्सालय करीबन दो दर्जन गावो के ग्रामीणों को निःशुल्क चिकित्सा सुविधा दे रही इस राजकीय चिकित्सालय में कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए चिकित्सा कर्मचारियों डॉक्टरों द्वारा किये जाने वाले प्रयासो और व्यवस्थाओ को देख चामुंडेरी सरपंच जसवंत राज मेवाड़ा ने चिकित्सा प्रभारी डॉ करनी सिंह से भी चर्चा कर हर संभव आवश्यक मदद सहयोग का भरोसा दिलाया। वही चामुंडेरी चिकित्सालय में चिकित्सक करनी सिंह,नर्सिग स्टाफ और कंप्यूटर आपरेटर के साथ चिकित्सालय के सफाई कर्मियो द्वारा कोरोना संक्रमण रोकथाम में अहम भूमिका चिकित्सा विभाग की बताते हुए सरपंच मेवाड़ा ने चिकित्सा टीम की सराहना की। इस दोरान वार्ड पञ्च हरिसिंह पुआर वरदाराम गहलोत भीमसिंह भी मौजूद रहे।