खुशियों की दास्तां,बाली में कोरोना को हराकर 4 मरीज अपने घर रवाना हुए

खुशियों की दास्तां,बाली में कोरोना को हराकर 4 मरीज अपने घर रवाना हुए।

पाली जिले में लगातार कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के बीच बाली उपखण्ड से खुशखबरें भी आ रही हैं। बाली तहसील में सर्वप्रथम कोरोना वायरस पॉजिटिव 5 में से 4 मरीजों का बाली के राजकीय महाविद्यालय में चल रहे कोविड केयर सेंटर मैं उपचार के बाद रिपोर्ट नेगेटिव आने पर चारों को उपखंड अधिकारी श्रीनिधि बीटी के सानिध्य में आयोजित कार्यक्रम मैं पुलिस उप अधीक्षक हिमांशु जांगिड़, तहसीलदार सर्वेश्वर निंबार्क, विकास अधिकारी अतुल सोलंकी, बीसीएमओ डॉ हितेंद्र वागोरिया ,अधिशासी अधिकारी लजपाल सिंह सोढा, सहित चिकित्साकर्मियों ने गुलदस्ते को उपहार देकर केयर सेंटर से विदा किया गौरतलब है की बीसीएमओ डॉ हितेन्द्र वागोरिया ने दोनों बच्चों को देखते हुए उनके मनोरंजन की भी पुख्ता व्यवस्था की थी।

उपखण्ड अधिकारी श्री निधि बीटी ने सभी को गुलदस्ता और माला पहनाकर भोजन करवाकर रवाना किया। इस बीच बाली उपखण्ड अधिकारी श्री निधि बीटी ने मार्मिक अपील सबसे की कि जिंदगी की कीमत समझो,लॉकडाउन का पूरा पालन करें.बीमारी और जॉच से भागो नहीं. डरो नहीं. इलाज कराओ और स्वस्थ हो और सोसियल डिस्टेन्स और मास्क का आवश्यक पालन करे। तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क और विकास अधिकारी अतुल सोलंकी
पुलिस उप अधीक्षक हिमांशू जांगिड़ बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेन्द्र वागोरिया
नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी लजपाल सिंह सोढा ने आमजनता का सहयोग के लिए जताया आभार। इस दौरान चिकित्सक सस्कार उपाध्य,प्रेम प्रकाश ,मोहमद अजरूदीन,नर्सिगकर्मी,नर्सिग स्टाफ मोटाराम चौधरी,जैसाराम मेंशन,सुरेन्द्र सिंह आड़ा का भी सराहनीय सहयोग मिल रहा। मुंडारा में पाए गए कोरोना वायरस संक्रमित छगनलाल प्रजापत नेगटिव होकर मुंडारा पहुचने पर मुंडारा सरपंच प्रवीणकुमार वैष्णव, जिला परिषद सदस्य जगदीश चौधरी, वार्डपंच गिरधारी मेवाड़ा,मदनलाल माली व पुराराम चौधरी ने बाली में छगनलाल प्रजापत का स्वागत कर हौसला अफजाई की।